Wednesday, December 8, 2021
HomeStatesHaryanaअंबाला कैंट में दो गोदाम सील: प्रॉपर्टी टैक्स न देने पर की...

अंबाला कैंट में दो गोदाम सील: प्रॉपर्टी टैक्स न देने पर की कार्रवाई, पेट्रोल पंप मैनेजर ने सीलिंग के बाद थमाया 68 हजार का चेक

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Two Warehouses Were Sealed For Not Paying Property Tax, The Team Reached The Petrol Pump And The Manager Handed Over A Check Of Rs 68 Thousand

अंबाला4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अंबाला कैंट नगर परिषद टीम को चेक देते हुए पंप कर्मचारी।

अंबाला कैंट नगर परिषद की टीम ने प्रॉपर्टी टैक्स न देने वालों के खिलाफ सोमवार एक बार फिर कार्रवाई की। परिषद सचिव राजेश पूरे दलबल के साथ सीलिंग की कार्रवाई करने के लिए कुलदीप नगर पहुंचे। जहां एक गोदाम संचालक पर करीब डेढ़ लाख तो दूसरे पर करीब 3 लाख रुपए का बकाया होने के कारण उसे सील कर दिया। बताया जाता है कि इन गोदामों में बॉक्स पड़े हुए थे। परिषद की तरफ से उन्हें पहले भी कई बार नोटिस दिए गए थे। हालांकि थोड़ा विरोध हुआ, लेकिन टीम ने अपनी कार्रवाई जारी रखी। देर शाम तक यह कार्रवाई चली।

गोदाम को सील करता हुआ कर्मचारी

गोदाम को सील करता हुआ कर्मचारी

इसके बाद टीम कुलदीप नगर स्थित पैट्रोल पंप को सील करने के लिए पहुंची। कार्रवाई के डर से पेट्रोल पंप मैनेजर ने परिषद सचिव को मौके पर ही करीब 68 हजार रुपए की राशि का चेक थमाया। इस कार्रवाई के दौरान सचिव राजेश ने पंप कर्मचारियों से दिवाली पर लगाई गई सील से छेड़छाड़ करने बारे भी पूछा था। मैनेजर का कहना था कि पंप के पीछे झाड़ियों में आग लग गई थी। बचाव कार्य के लिए पानी का पाइप लगाया गया था।

नगर परिषद सचिव गोदाम पर सीलिंग लगवाते हुए

नगर परिषद सचिव गोदाम पर सीलिंग लगवाते हुए

पहले भी प्रॉपर्टी टैक्स को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी। नगर परिषद के रिकॉर्ड में पेमेंट को दुरुस्त करवाया गया था। उधर, परिषद की कार्रवाई को देखकर इलाके में हड़कंप मच गया। बता दें कि प्रॉपर्टी टैक्स वसूलने को लेकर नगर परिषद दोबारा से गंभीर है। बकाएदारों की सूची लेकर सीलिंग की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। साथ ही मौके पर ही पैसे या चैक वसूले जा रहे हैं। सचिव राजेश का कहना है कि पेट्रोप पंप की तरफ से उन्हें 68 हजार रुपए का चेक दिया गया है। दो गोदामों को सील किया है। यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments